बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बीच इन दिनों ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है. दोनों नेता सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. एक तरफ भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नीतीश कुमार लालू पर हमला बोल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लालू भी नीतीश कुमार पर जनादेश के अपमान का आरोप लगा रहे हैं.

नीतीश और लालू की अदावत पुरानी है और यह बात किसी से छुपी नहीं है कि लालू नीतीश के लिए हमेशा कहते हैं कि इसके पेट में दांत है. इसी बात को लेकर एक बार फिर लालू ने नीतीश पर निशाना साधा और ट्विटर पर लोगों से पूछा ‘क्या आप पेट के दर्द ठीक करने वाले किसी डेंटिस्ट को जानते हैं ?.’

 

जिस तरीके से नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ बिहार में नई सरकार बना रही थी इसी को लेकर लालू ने नीतीश के लिए ट्विटर पर लिखा बिहार में जनादेश का एक हत्यारा है जिसके ‘पेट में दांत है’.

लालू ने आगे निशाना साधते हुए नीतीश के लिए कहा कि नीतीश ने सभी नेताओं और पार्टियों को ही नहीं बल्कि करोड़ों लोगों को भी अपने विषदंत से काटा है.

बात साफ है, बिहार के 2 बड़े नेता लालू और नीतीश आजकल ट्विटर के जरिए एक दूसरे के खिलाफ आग उगल रहे हैं और यह दोनों नेता अनोखे शब्दावली के जरिए एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं.

Leave a Reply