सोमवार को सारण सदर प्रखंड के कोटवा पट्टी रामपुर पंचायत के चकिया गांव में सोमवार को आयोजित श्री गोवर्धन पूजा कार्यक्रम में लालू प्रसाद ने कहा कि दलितों ने नीतीश कुमार को वोट देकर मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन उन्हें धोखा देकर वह भाजपा की गोद में बैठ गए। जनता नीतीश कुमार को सबक सिखाएगी।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा है कि राज्य में उनकी पार्टी जब सरकार बनाएगी तो इंटर नहीं, सातवीं पास युवकों को सिपाही पद पर बहाल किया जाएगा। लालू ने कहा कि सिपाही की बहाली में जमकर धांधली की जा रही हैं। युवकों को नीतीश कुमार धोखा दे रहे हैं। दिल्ली में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश जनता को ठगने का कार्य कर रहे हैं।

लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने चुनाव के दौरान किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं किया गया। न किसी के बैंक खाते में 15 लाख रुपए आए और न युवाओं को नौकरी मिली। महंगाई, जीएसटी, नोटबंदी जनता को परेशान करने वाली है।

उन्होंने कहा कि वे जब रेल मंत्री थे तो मढ़ौरा रेल फैक्ट्री दी जिसपर केंद्र सरकार अड़ंगा लगा रही है। इसका विरोध होगा। बालू बंदी पर कहा कि प्रशासन जान-बुझकर परेशान कर रहा है, लोग बेरोजगार हो गए हैं। मजदूरों को जेल भेजा जा रहा है। शराब बाजार में न बिक रही हो, लेकिन घर-घर पहुंच रही है। शराब बंदी फेल है।

Leave a Reply