बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी (सुमो) के बेटे उत्‍कर्ष के विवाह में हंगामा खड़ा करने की धमकी देने वाले लालू प्रसाद यादव के बेटे व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने विवाह को लेकर फिर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा, ”सुशील मोदी पिता समान हैं, इसलिए वे मेरे लिए भी लड़की खोजें।”तेजप्रताप यादव ने आज कहा कि वे सुशील मोदी को पिता समान मानते हैं। इसलिए सुशील मोदी को उनकी शादी के लिए भी लड़की खोजनी चाहिए। तेजप्रताप बोले की वे सुशील मोदी से अपने लिए लड़की खोजने का आग्रह करते हैं।

आम तौर पर सुशील मोदी के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया देने वाले तेज प्रताप ने आज उन्हें अंकल, गार्जियन और सीनियर बताया. तेज प्रताप ने उत्कर्ष को शुभकामना देते हुए कहा कि वो नौजवान हैं तो मैं उन्हें आगे बढ़ने की शुभकामना देता हूं और उम्मीद करता हूं कि उत्कर्ष अपनी जीवन संगिनी का साथ देंगे और कभी लड़ाई झगड़ा नहीं करेंगे.

तेज प्रताप से जब पूछा गया कि वो कब शादी करेंगे, तो उन्होंने कहा कि मोदी अंकल ने अपने बेटे की शादी करायी है और वो ही अब मेरे लिये भी अपनी बहू खोजेंगे. उन्होंने कहा कि बहू ढूंढ़ने का जिम्मा माता-पिता का होता है, गार्जियन का होता है ऐसे में सुशील कुमार मोदी मेरे अंकल हैं वो मेरे लिये लड़की पसंद करें. तेज प्रताप ने कहा कि लड़की सुशील मोदी अंकल ढूंढ़े, लेकिन रिश्ता तय मेरे माता-पिता ही करेंगे.

Leave a Reply