ये क्या ! हार्दिक ने थाम लिया लालटेन .. जाने क्या है पूरा मामला

गुजरात चुनाव में मोदी से चुनाव हारने के बाद हार्दिक ने  ट्वीट करते हुए लिखा आज मैं अपने गाँव आया हूँ।लेकिन आज गाँव में बिजली चली गई तो मैंने लालटेन जलाई और अँधेरा दूर किया।।बहुत काम आता है लालटेन आज पता चला !!

जिसपे लालू के छोटे बेटे ने कहा .. हार्दिक भाई, नफरतों के ख़िलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहना है। अन्याय के अंधेरों के ख़िलाफ न्याय का प्रकाश फैलाना है। डटकर लड़ना और लड़कर जीतना है। नौजवान है संघर्ष के सिवाय करना क्या है?

 

हार्दिक के ट्वीट के बाद लोगो ने कई तरह के जवाब दिए है ..एक ने लिखा फोटो खिंचाने से पहले बल्ब तो बुझा लेते….बकलोल …राजू सिंह ने लिखा.. सही बोला लालटेन बहुत काम आता है।इसी लालटेन को लेकर लालु ने इतनी चोरियां की हैं।  मुकेश तिवारी ने लिखा मोबाइल की लाईट जलाने की बुद्धि होती तो हार्दिक पटेल आरक्षण क्यों मांगता. वही एक ने कहा लालटेन के चक्कर मै ना पड भाई लालटेन वाला अन्दर गया !

बता दें कि सुशील मोदी ने कटाक्ष करते हुए कहा था कि वर्ष 2017 के बाद लालटेन युग खत्‍म हो जायेगा। प्रधानमंत्री ने अगले साल तक हर घर को बिजली पहुंचाने के लिए 16,320 करोड़ रुपये की लागत से सौभाग्य योजना का शुभारम्भ किया, जिससे 3000 गांवों को तो इसी साल के अंत तक बिजली मिलने लगेगी। बिहार सरकार ने 98 लाख लोगों को बिजली देने के लिए 1,896 करोड़ रुपये आवंटित किये हैं। केंद्र और राज्य की सरकार मिल कर हर घर का अंधेरा दूर करेंगी। लालटेन युग खत्‍म होगा और हर घर बिजली से रौशन होगा। हमने बिहार से अंधेरा खत्म कर लालटेन को पटना के म्यूजियम में टांग दिया है।

Leave a Reply