भाजपा से अनबन के बाद बीजेपी के  सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आये दिन किसी ना किसी विपक्ष के नेता की गुणगान करते रहते है . इस बार उन्होनो केजरीवाल के तारीफ में कसीदे पढ़े है .

अब इस बार उन्होंने आम आदमी पार्टी के एक नेता की तारीफ करते हुए उपस्थित जनसमुदाय से कहा कि आप इन्हें मजबूत कीजिए। इनके मजबूत होने से केजरीवाल को ताकत मिलेगी और अगर केजरीवाल मजबूत होंगे तो मुझे बहुत खुशी होगी। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि केजरीवाल सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में दिल्ली में बहुत अच्छा काम कर रही है। पूरे देश में इन अच्छे कामों का अनुसरण किया जाना चाहिए। सिन्हा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल लोगों की भावनाओं को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिसमें उन्हें सफलता भी मिल रही है। जनता भी उनके काम को देख रही है और आने वाले समय में उन्हें इसका फायदा भी मिलेगा।

वही सिन्हा को बीजेपी कार्यकर्ताओं का भारी विरोध का सामना करना पड़ा .सिन्हा को काले झंडे दिखाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्हें यह जवाब देना चाहिए कि जब पूरे देश में राशन बांटने के लिए सरकारें ई-पोस तकनीकी का सहारा ले रही हैं तो केजरीवाल सरकार इससे पीछे क्यों हट रही है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा इस बात का भी जवाब दें कि दिल्ली में जो 2.90 लाख फर्जी राशन कार्ड रद्द किए गए हैं, उनका राशन अब तक किस आप नेता की जेब में जा रहा था।

Leave a Reply